Login

News In Details

मुरादाबाद । उत्तर प्रदेश के जनपद मुरादाबाद के काग्रेस पार्टी के नेता पर एक महिला ने धोखाधड़ी का आरोप लगाया है जहां पुलिस ने मामले की एफआईआर दर्ज कर ली है । महिला के मुताबिक प्लाट के लिए पैसे लिए गए लेकिन प्लाट दिया ही नही उसपर उसे धमकी भी दी गई । महिला ने पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई जहाँ पुलिस ने इस मामले में मुकदमा दर्ज कर अग्रिम कार्यवाही शुरू कर दी है । वहीं कांग्रेस नेता ने इस आरोप को बेबुनियाद बताते हुए पुलिस से जांच करने की बात कही है

पीड़ित वीना देवी के मुताबिक उसके पास एक एजेंट बलवीर सिंह आए थे जिन्होंने बताया था कि अराध्यम में प्लाट बिक रहे है जिनकी कीमत 3 लाख है और जो 6 माह के बाद जिसकी कीमत 4 लाख में हम खरीद लेंगे जिसको लेकर महिला ने ओर उसके बेटे ने दो प्लाट खरीद लिए । जब 6 माह के बाद महिला ने बलवीर वर्मा से प्लाट को खरीदने की बात की तो कांग्रेस नेता और बिल्डर सचिन चौधरी के एजेंट बलवीर वर्मा ने टाल मटोल शुरू कर दी । जिसके बाद महिला ने कांग्रेस नेता और बिल्डर सचिन चौधरी पर धोखाधड़ी को लेकर पुलिस प्रशासन से न्याय की गुहार लगाई थी । जिसके बाद पुलिस की ओर से मुकदमा दर्ज किया गया है ।

वहीं कांग्रेस नेता सचिन चौधरी ने बताया कि सभी आरोप बेबुनियाद है और उनका अराध्यम ग्रुप से कोई लेना देना नही है । उन्होंने पुलिस से मामले की जांच करने की बात कही है । बता दे, अराध्यम ग्रुप की मालिक खुद कांग्रेस नेता सचिन चौधरी की पत्नी आभा चौधरी है ।
Writer:zninews(2021-02-20)
Type your comment here....
 

Related News